Godfather एक Blockbuster Film आज Release हुई 

राजनीतिक एक्शन-थ्रिलर फिल्म गॉडफादर कोनिडेला प्रोडक्शन कंपनी और सुपर गुड फिल्म्स के माध्यम से राम चरण, आर.बी. चौधरी और एन.वी. प्रसाद द्वारा निर्मित है। इसका निर्देशन मोहन राजा ने किया है। चिरंजीवी 2019 की मलयालम फिल्म लूसिफ़ेर के रीमेक में शीर्षक चरित्र निभाते हैं, जिसमें सलमान खान, नयनतारा, पुरी जगन्नाथ और सत्यदेव कंचाराना भी हैं।

हैदराबाद, ऊटी और मुंबई में फिल्म के लिए फिल्मांकन अगस्त 2021 में शुरू हुआ। नीरव शाह ने सिनेमैटोग्राफी को संभाला, और थमन एस ने साउंडट्रैक बनाया। Godfather का प्रीमियर आज 5 अक्टूबर, 2022 को सिनेमाघरों में हुआ, जो विजयादशमी भी हैं।

Godfather Box Office भविष्यवाणी

संघर्ष के बावजूद चिरंजीवी की फिल्म को ओपनिंग डे पर अच्छा प्रदर्शन करना चाहिए। शुरुआती रुझानों के मुताबिक, एक दिन का शेयर 10 करोड़ रुपये से 15 करोड़ रुपये के बीच रहने की उम्मीद है। हालांकि, जुबानी बयान का अंतिम योग पर असर पड़ेगा। एक उद्योग चर्चा तब होती है जब यह घोषणा की जाती है कि गॉडफादर नागार्जुन की The Ghost के खिलाफ प्रतिस्पर्धा करेगा। फिल्म की रिलीज से पहले, चिरंजीवी ने Box Office पर नागार्जुन की The Ghost से Godfather का सामना करने वाली प्रतियोगिता को खारिज कर दिया।

Godfather पर सोशल मीडिया प्रतिक्रियाएं

सोशल मीडिया खासकरTwitter पर गॉडफादर की उत्साहित प्रतिक्रिया चल रहा हैI

साउथ इंडस्ट्री के ट्रैकर रमेश बाला ने फिल्म को हिट होने की घोषणा कीI उन्होंने लिखा है  “Unanimous Blockbuster reports for #Godfather from overseas premieres BOSS IS BACK.”

एक और प्रशंसक ने पोस्ट किया

“44 साल के अभिनय करियर और 150 से अधिक फिल्मों में दिखाई देने के बावजूद, चिरंजीवी अभी भी अपने प्रदर्शन के लिए एक नया पक्ष ढूंढते हैं। Silver Screen के Godfather और एक कारण के लिए एक Megastar!”

ट्विटर पेज वेंकी रिव्यूज ने शेयर किया

गॉडफादर एक अच्छी राजनीतिक एक्शन थ्रिलर है जो एक्शन को दिलचस्प बनाए रखने वाले संशोधनों को करते हुए ईमानदारी से मूल को फिर से बनाता है। मेगास्टार और थमन हमेशा एक शो में शामिल होते हैं। आपने सार को बर्बाद किए बिना चीजों को बदलने का बहुत अच्छा काम किया। बहुत बढ़िया

एक अन्य प्रशंसक ने लिखा

Godfather Lucifer से कहीं बेहतर है One word review : blockbuster

इससे पहले फिल्म के ट्रेलर ने फिल्म के बारे में पूरी जानकारी दी थी। राज्य के मुख्यमंत्री पीकेआर का निधन, उत्तराधिकार पर सवाल उठने लगे हैं। जबकि उनकी बेटी (नयनतारा) को कोई दिलचस्पी नहीं है, उनके दामाद (सत्य देव), और पार्टी में कुछ अन्य लोग सत्ता हथियाने के बीच में हैं। ब्रह्मा (चिरंजीवी), गिरे हुए दिग्गज का भरोसेमंद आदमी, संदिग्ध मामलों में खींचा जाता है और लालची शार्क को दूर रखने के लिए उत्सुक है।

Leave a Reply